ससुराल में माफी मांगने पहुंची विवाहिता को पिलाया जहर, मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2017 - 12:32 PM (IST)

सोनीपत(ब्यूरो):शहर की जैन बाग कालोनी में दहेज की मांग को लेकर घर से निकाली गई विवाहिता को माफी मांगने के बहाने घर बुलाकर जहर पिलाने का मामला सामने आया है। महिला को गंभीर हालत में ससुर ने निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। आरोप है कि अस्पताल में ससुर ने दाखिल करवाया, लेकिन वहां ससुर ने भी उसकी मां के साथ अभद्र व्यवहार कर दिया। महिला के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

विकासनगर की रहने वाली अनीता की शादी वर्ष 2016 में जैन बाग कालोनी निवासी दीपक के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज की मांग को लेकर प्रताडि़त किया जाने लगा था। बेटी होने के बाद तो उसे अधिक परेशान किया जाने लगा। महिला कई दिन से अपने मायके में रह रही थी। बताया गया है कि पति ने उसे कहा कि अगर घर बसाना है तो उसे उसके परिजनों से माफी मांगनी होगी। महिला घर बसाने के नाम पर अपनी ससुराल आई थी।

जहां पर ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे पकड़कर जहर पिला दिया।जहर पिलाने से महिला की हालत बिगड़ी तो उसी दौरान ससुर ने उसे पास ही एक निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसे उपचार दिया जा रहा है। पुलिस ने महिला के बयान पर पति दीपक सहित 5 को नामजद कर जांच शुरू कर दी है। कोर्ट काम्प्लैक्स चौकी प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि निजी अस्पताल में जहर खुरानी के चलते दाखिल हुई विवाहिता ने अपने ससुराल पक्ष पर जहर खिलाने का आरोप लगाया है। उसने ससुर पर अस्पताल में लाने के बाद उसकी मां से अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की गहनता से जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static