पोते ने पूरी की दादा की ख्वाहिश, दुल्हन लेने हेलिकॉप्टर में पहुंचा दूल्हा

punjabkesari.in Sunday, Feb 11, 2018 - 01:46 PM (IST)

हांसी(संदीप सैनी): शादी को यादगार बनाने के लिए लोग क्या-क्या कर गुजरते। वहीं रोहतक के प्रदीप ने अपने दादा की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए अपनी दुल्हन को लेने हेलीकॉप्टर पर सवार होकर हांसी आए। जहां सात फेरों के बाद अपनी दुल्हन को उड़न खटोले में लेकर वापिस रोहतक के लिए उड़ गए। इस दौरान बारात को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। 
PunjabKesari
पोते ने पूरी की दादा की ख्वाहिश 
दुल्हन के भाई विकास ने बताया कि प्रदीप के दादा 83 साल के चंद्रभान की इच्छा थी कि उनके पोते की बारात हेलीकॉप्टर में जाए और वह अपनी दुल्हन को लेकर आए। जिसको पूरा करने के लिए परिवार के सदस्यों ने निर्णय किया कि प्रदीप हैलीकॉप्टर पर सवार होकर हांसी जाएगा अौर दुल्हन को लेकर आएगा।
PunjabKesari
प्रदीप ने किराए पर बुक कराया था हेलिकॉप्टर
प्रदीप राणा रोहतक के रहने वाले हैं अौर कंस्ट्रक्शन का बिजनेस करते हैं। प्रदीप ने एमए कर रखी है। दादा की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए प्रदीप ने दिल्ली में हेलिकॉप्टर किराए पर देने वाली की एक प्राइवेट कंपनी से संपर्क किया। एक हेलिकॉप्टर को किराए पर बुक करवाया। 
PunjabKesari
बारात को देखने उमड़ा लोगों की भीड़
प्रदीप बीती दोपहर 12 बजे हेलिकॉप्टर से हांसी में पहुंचे। हेलिकॉप्टर कॉलेज के मैदान में उतारा गया। पुलिस की एक पीसीआर व फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी को मौके पर तैनात किया गया। गवर्नमेंट कॉलेज के मैदान में उतर कर वह कार से पास ही के एक मैरिज पैलेस में गए। इसी दौरान हेलीकॉप्टर में आई बारात देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। शाम को प्रदीप अपनी दुल्हन अौर दादा को हैलीकॉप्टर में लेकर वापिस रोहतक पहुंचे। 
PunjabKesari
दुल्हन ने कर रखी है एमकॉम
रोहतक के रहने वाले प्रदीप की शादी हांसी के अनाज मंडी के नजदीक कृष्णा कॉलोनी की रहने वाली रितु के साथ तय हुई थी। शनिवार को उनका विवाह होना तय हुआ था। रितु सिंहमार जयबीर सिंह की बेटी है। रितु ने गवर्नमेंट कॉलेज से एमकॉम की हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static