पृथला से विधायक टेकचंद शर्मा की दबंगई, युवक से मारपीट करने के लगे आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jul 30, 2019 - 06:07 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के पृथला से विधायक टेकचंद की दंबगई का मामला सामने आया है। जिसमें विधायक पर आरोप लगे है कि उनका तरुण सिंघल नाम के व्यक्ति के साथ कुछ रुपयों का लेन-देन का मामला था जिसके चलते विधायक ने घर के पास पार्क में उसके साथी मारपीट की। परिजनों को आरोप है कि विधायक ने पीड़ित के छाती में मुक्का मारा जिसे उसकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई और तरुण सिंघल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

PunjabKesari, Bjp, Election, Police, Crime, legislator, Assembly

मिली जानकारी के अनुसार तरुण सिंगला जो कि सेक्टर 37 निवासी है और विधायक टेकचंद शर्मा का आपस मे कुछ पैसे का लेनदेन है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके चलते विधायक उसे जान से मारने की कोशिश की। वहीं मामले विधायक टेकचंद शर्मा का कहना है कि उनका और तरुण सिंघला का आपस मे पैसों का लेन देन था। जिसको सुबह तरुण 2 लोगों के साथ उनके घर आया। जहां उन्होंनेपैसों के बदले फ्लैट विधायक के नाम करने की बोला और वहां से चला गया।

PunjabKesari, Bjp, Election, Police, Crime, legislator, Assembly

वहीं इस पूरे मामले में मौके पर पहुंची पुलिस की मानें तो उन्हें तरुण सिंघल नाम के एक व्यक्ति की तरफ से लिखित शिकायत मिली है जिसमें तरुण सिंघल ने विधायक टेकचंद शर्मा के ऊपर उनके साथ मारपीट करने के आरोप लगाए हैं फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है इस पूरे मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static