Sonipat में ट्रेन के आगे कूदी महिला, इस वजह से उठाया ये खौफनाक कदम....

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 03:02 PM (IST)

सोनीपत: दिल्ली-अंबाला रेल मार्ग पर महिला ने शनि मंदिर के पास ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची राजकीय रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भिजवाया। मृतका के पिता ने बेटी के पति व ससुराल पक्ष के अन्य सदस्यों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया।  
 
न्नौर निवासी रामनिवास ने बताया कि उसने अपनी बेटी बिंदू की शादी करीब दस साल पहले नितिन निवासी सुंदर सांवरी के साथ की थी। शादी के बाद उसकी बेटी को प्रताड़ित किया जाता था। सोमवार को उसकी बेटी ने ससुराल पक्ष की प्रताड़ना से तंग आकर ट्रेन के आगे आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हादसे की सूचना मिलते ही राजकीय रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की और हादसे की सूचना परिजनों को दी।

जीआरपी प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। मृतका के पिता के बयान पर आरोपित पति, सास-ससुर, जेठ-जेठानी के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द से जल्द आरोपितों के खिलाफ आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static