हरियाणा पुलिस में करना चाहते हैं नौकरी, लेकिन सावधान ! कहीं हो ना जाए लाखों का नुकसान

punjabkesari.in Monday, Jun 06, 2022 - 05:00 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित): बेरोजगारों को फर्जी सपने बेचकर ठगी करने वाले एक आरोपी को गुरुग्राम साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ने गुरुग्राम के रहने वाले एक युवक को पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर 7 लाख रूपए से अधिक की ठगी को अंजाम दिया था। ठगी में मुख्य भूमिका निभाने वाले दो आरोपी अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अन्य दो आरोपियों  को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की फर्जी मेल भेजकर की थी ठगी

PunjabKesari

सरकारी नौकरी के सपने बेचकर ठगी करने वाले आरोपी की पहचान सुधीर के रूप में हुई है। 2019 में इस आरोपी ने गुरुग्राम के रहने वाले आशीष नाम के एक युवक को पुलिस में नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी की शिकार बनाया था। शातिर ठग ने हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की फर्जी मेल भेजकर आशीष से 7 लाख 3 लाख रूपए की ठगी को अंजाम दिया है। पिछले साल इसकी शिकायत गुरुग्राम साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में दी गई थी। आशीष की शिकायत पर गुरुग्राम साइबर क्राइम पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। मामले में लंबे समय तक चली जांच के बाद इस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दो मुख्य आरोपी अभी भी फरार, पुलिस का दावा जल्द होंगे गिरफ्तार

एसीपी साइबर क्राइम इंदीवर ने बताया कि इस ठगी के मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा किया  गया था, जिसमें एक मुख्य आरोपी सुधीर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक  उसके दो अन्य साथी अभी फरार चल रहे हैं। दोनों आरोपियों ने इस ठगी में मुख्य भूमिका निभाई थी। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द दोनों अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static